Zomato Blinkit Doodh Mangoge Doodh Denge Kheer Mangoge Kheer Denge Marketing has gone viral on Twitter and all social media accounts

दूध मांगोगे दूध देंगे, खीर मांगोगे खीर देंगे – Zomato Blinkit की गजब की वायरल मार्केटिंग

Zomato Blinkit Viral Post “Doodh Mangoge Doodh Denge Kheer Mangoge Kheer Denge”

आजकल ज्यादातर कम्पनियाँ यूनीक मार्केटिंग के माध्यम से ग्राहकों को आकर्षित करने का प्रयास करती है लेकिन फूड डिलिवरी कम्पनी Zomato इन सबमें सबसे आगे रहती है। Zomato हमेशा ट्रेंडिंग और वायरल चीजों का इस्तेमाल करके क्रीएटिव मार्केटिंग कैम्पेन चलाती है जिससे लोगों को भी काफी मजा आता है।

जल्द ही Blinkit ने मार्केटिंग के लिए नये साल पर एक नया बिलबोर्ड लगाया था जिसके रिप्लाई में Zomato ने भी एक बिलबोर्ड लगाया। मार्केटिंग का यह तरीका देखते ही देखते सभी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Zomato Blinkit पोस्ट क्यों हुआ वायरल?

दरअसल नये साल के अवसर पर Blinkit ने मार्केटिंग के लिए एक नया बिलबोर्ड लगाया था जिसको उन्होंने Twitter पर पोस्ट किया और लिखा – “New Year, New Billbord”

इस बिलबोर्ड पर लिखा था कि दूध माँगोगे तो दूध देंगे (Doodh Mangoge, Doodh Denge)

इसका जवाब में Zomato ने भी उसके बगल में ही एक दूसरा बिलबोर्ड लगवाया जिस पर उन्होंने लिखा कि – खीर माँगोगे खीर देंगे (Kheer Mangoge, Kheer Denge)

Zomato ने इसे New Collab कैप्शन लिखकर ट्विटर पर पोस्ट किया तो देखते ही देखते ट्विटर और सभी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

आखिर क्यों वायरल हुआ Zomato Blinkit का पोस्ट?

“दूध माँगोगे तो खीर देंगे, कश्मीर माँगोगे तो चीर देंगे” – आपने ये डायलॉग तो जरूर ही सुना होगा। यह डायलॉग 2022 में आई बॉलीवुड फिल्म “माँ तुझे सलाम” फिल्म का है जिसे अरबाज खान द्वारा बोला गया था। यह डायलॉग देश के बच्चे बच्चे को रटा हुआ है।

इसी फेमस डायलॉग का इस्तेमाल करके Zomato Blinkit ने अपना मार्केटिंग कैम्पेन चलाया जो देखते ही देखते वायरल हो गया।

इसे भी पढ़े – अब स्किल सिखाकर नौकरी दिलाएगा PhysicsWallah, iNeuron प्लैटफॉर्म का किया अधिग्रहण

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *