You will be surprised to know the target of IREDA has arrived news27dec

आ गया IREDA का टारगेट जानकर हो जाओगे हैरान

हाल ही में, IREDA के शेयरों ने व्यापारिक सत्र के दौरान ₹100 के नीचे गिरावट दर्ज की, जिसका मुख्य कारण प्रॉफिट बुकिंग था। शेयर ने ₹104 पर खुलने के बाद, जल्द ही ₹97.35 का इंट्राडे लो देखा, जो पिछले बंद के मुकाबले 4.51% कम है।

Trading Volume Analysis

दोपहर 2 बजे के आसपास, शेयर ₹99.90 पर ट्रेड कर रहा था, जिसमें लगभग 4.59 करोड़ शेयरों का कारोबार हुआ था। अधिक मात्रा में शेयर कम कीमत के पास ट्रेड हुए।

Recent Performance Trends

पिछले तीन दिनों में IREDA के शेयरों में लगातार गिरावट देखी गई है, जिसमें इस अवधि में कुल 10% की गिरावट दर्ज की गई।

You will be surprised to know the target of IREDA has arrived news27dec

Moving Averages Status

यह PSU शेयर 20-दिन, 50-दिन, 100-दिन, और 200-दिन के मूविंग एवरेजेस से ऊपर ट्रेड कर रहा है लेकिन 5-दिन के मूविंग एवरेजेस से नीचे है।

Expert’s View

विशेषज्ञ Ashish Maheshwari के अनुसार, IREDA के शेयरों में आने वाले समय में अच्छी वृद्धि की संभावना है, लेकिन उन्होंने शेयरधारकों को अगले छह महीनों तक इसे रखने की सलाह दी है Ashish Maheshwari, ET NOW Swadesh के पैनलिस्ट, के अनुसार, IREDA के शेयर आगे चलकर ₹200 के निशान को छू सकते हैं। उन्होंने शेयरधारकों को अगले छह महीने तक शेयर रखने की सलाह दी है ताकि वे बम्पर रिटर्न्स प्राप्त कर सकें।

रिटर्न की संभावना Maheshwari ने यह भी कहा, “यदि आपने आईपीओ के दौरान शेयर प्राप्त किए हैं या नए सिरे से खरीदने की सोच रहे हैं, तो IREDA के शेयर अगले छह महीनों में 30 से 40 प्रतिशत तक का रिटर्न दे सकते हैं।” उन्होंने अगले तीन महीनों के लिए ₹150 का लक्ष्य भी निर्धारित किया है।

IPO and Historical High

29 नवंबर को डालाल स्ट्रीट पर IREDA का आईपीओ ₹32 के मूल्य पर लिस्ट हुआ था, जिसमें लिस्टिंग लाभ 56% रहा। इसका ऑल-टाइम हाई BSE पर ₹123.37 रहा है।

Market Cap Status

बुधवार को, कंपनी का मार्केट कैप ₹26,885.71 करोड़ था, जैसा कि BSE वेबसाइट से पता चलता है।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *