PM Ayodhya Visit

PM Ayodhya Visit: कौन है Meera Manjhi? जिसके घर पहुचे नरेंद्र मोदी

Ayodhya Visit

PM नरेंद्र मोदी ने हाल ही में अयोध्या में धमाल मचाया। उन्होंने वहां के नए रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट का उद्घाटन किया। इसके साथ ही, उन्होंने नई ‘अमृत भारत’ और ‘वंदे भारत’ ट्रेनों को भी हरी झंडी दिखाई।

PM का दलित महिला के घर दौरा

PM मोदी अचानक एक दलित महिला के घर पहुंच गए। इससे वहां के लोग और मीरा मांझी खुद भी सरप्राइज हो गए। मीरा ने कहा, “मेरे घर तो भगवान आए हैं।”

PM Ayodhya Visit

मीरा मांझी का संघर्ष और उज्ज्वला योजना

मीरा मांझी, जो उज्ज्वला योजना की 10 करोड़वीं लाभार्थी हैं, उनसे PM मोदी ने मुलाकात की। मीरा ने अपने जीवन की कहानी और संघर्ष PM के साथ शेयर की। इस मौके पर, PM मोदी ने उनके बच्चों को भी दुलार किया।

मीरा का फूलों का बिजनेस

मीरा ने PM मोदी को बताया कि वो फूल बेचने का काम करती हैं। PM ने कहा कि अयोध्या में मंदिर बनने से उनका बिजनेस और भी अच्छा हो जाएगा।

PM Modi’s Special Moments in Ayodhya

घटनाक्रमविवरण
रेलवे स्टेशन उद्घाटननया रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट का उद्घाटन
अमृत और वंदे भारत ट्रेननई ट्रेनों को हरी झंडी
मीरा मांझी से मुलाकातउज्ज्वला योजना की लाभार्थी से चर्चा
फूलों का बिजनेसमीरा के फूल बेचने के बिजनेस पर चर्चा

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *