What did experts say on Tata Power share news27dec

Tata Power शेयर पर एक्सपर्ट्स ने क्या कहा? ख़रीदे बेचे या होल्ड करे

2023 में, Tata Power के शेयरों में 59.98% की जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है। यह जानकारी Bombay Stock Exchange (BSE) Analytics से प्राप्त हुई है। इस बढ़त से निवेशकों को काफी लाभ हुआ है।

हाल ही में, Tata Power Renewable Energy Limited, जो भारत के नवीकरणीय ऊर्जा क्षेत्र का एक प्रमुख खिलाड़ी है, ने एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर हासिल किया है। कंपनी ने NTPC Limited की Nokh Solar PV परियोजना के लिए राजस्थान में 152 MWp DCR Solar PV मॉड्यूल प्रदान करने के लिए अनुबंध किया है।

इस परियोजना की कीमत लगभग 418 करोड़ रुपये है। NTPC, पोकरण, जैसलमेर, राजस्थान में नोख सोलर पार्क का विकास कर रहा है, जिसमें 735 MW की क्षमता के साथ 3*245 MW इकाइयों की स्थापना की जाएगी।

What did experts say on Tata Power share news27dec

Tata Power का NSE पर शेयर प्राइस

मंगलवार को Tata Power के शेयर 326 रुपये पर बंद हुए, जो पिछले दिन की तुलना में 0.65 अंक या -0.20% कम है। शेयर का 52 सप्ताह का उच्चतम और न्यूनतम मूल्य क्रमशः 346.90 रुपये और 182.35 रुपये है।

V.L.A. Ambala, जो SEBI द्वारा पंजीकृत अनुसंधान विश्लेषक और Stock Market Today (SMT) की सह-संस्थापक हैं, के अनुसार, वर्तमान समय में Tata Power के शेयरों की कीमत उनके मूल्य से अधिक है, बावजूद इसके कि ये एक मजबूत आधारभूत स्टॉक है। निवेशकों को संभावित गिरावट के लिए तैयार रहना चाहिए, क्योंकि यह सामरिक खरीदारी के लिए एक अनुकूल क्षण प्रस्तुत कर सकता है।

उन्होंने यह भी जोड़ा कि आगामी समय में शेयर की कीमत में गिरावट आने की उम्मीद है, जिससे 295 से 315 के मूल्य रेंज में निवेशकों के लिए आकर्षक अवसर बन सकता है। लक्ष्य मूल्य 342 से 500 के बीच होने की संभावना है और प्रमुख स्टॉप लॉस 255 होना चाहिए।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *