Very good news for Tata Group investors news24dec

बहुत बड़ी खुशखबरी आई टाटा ग्रुप निवेशको के लिए, जाने टारगेट

Tata Steel’s Momentum

टाटा स्टील के शेयर में हाल ही में फिर से तेजी देखी गई है। कंपनी ने मर्जर की तैयारियों के लिए बोर्ड मीटिंग बुलाई है, जिससे ब्रोकरेज फर्म्स भी काफी उत्साहित हैं। इस मर्जर की खबर और टाटा स्टील के व्यापार में सुधार के चलते शेयर की कीमतों में तेजी आने की उम्मीद है।

Very good news for Tata Group investors news24dec

Recent Performance

हाल ही में टाटा स्टील के शेयर में 1.87% की तेजी देखी गई है। कंपनी ने पिछले 5 सालों में 156.73% का और पिछले 3 सालों में 122% का रिटर्न दिया है। इसके अलावा, पिछले 1 साल, 3 महीने और 1 महीने में क्रमशः 24%, 5% और 5% का रिटर्न दिया गया है।

Upcoming Meeting and Potential Impact

25 जनवरी 2024 को टाटा स्टील की बैठक होने वाली है, जिसमें इंडियन स्टील एंड वायर प्रोडक्ट्स के मर्जर पर चर्चा होगी। यह बैठक विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से होगी। इस बैठक में लिए जाने वाले फैसलों से टाटा स्टील के शेयर पर सकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है।

Brokerage Views

ब्रोकरेज फर्म जैफ्रेज और यस सिक्योरिटी ने टाटा स्टील के लिए अपने टारगेट्स बढ़ाए हैं। जैफ्रेज ने टारगेट को 145 से बढ़ाकर 160 कर दिया है, वहीं यस सिक्योरिटी ने भी अपना टारगेट 150 पर सेट किया है। ये ब्रोकरेज फर्म्स स्टील की कीमतों में हालिया वृद्धि और कंपनी के स्थिर व्यापार को देखते हुए बुलिश हैं।

Tata Steel’s Stock Performance

समयावधिरिटर्न
5 साल156.73%
3 साल122%
1 साल24%
3 महीने5%
1 महीना5%

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *