Very few people know the secret stock of Tata Group news24dec

Tata Group का सीक्रेट स्टॉक बहुत कम लोग जानते है, पैसा 3 गुना

Tata Group’s Hidden Gem

टाटा ग्रुप के अंडररेटेड स्टॉक, बनारस होटल्स लिमिटेड, ने इस साल इन्वेस्टर्स के लिए धमाकेदार परफॉर्मेंस दिखाया है। इसका शेयर प्राइस 8,575 रुपये है और YTD में 218% का जबरदस्त रिटर्न दिया है। इसके पीछे टाटा ग्रुप की सॉलिड बैकिंग है और होटल इंडस्ट्री में इसका स्ट्रॉन्ग प्रेजेंस है।

Stock Performance

बनारस होटल्स के शेयरों ने पिछले 1, 2 और 3 सालों में क्रमश: 220%, 410%, और 590% की भारी तेजी दिखाई है। यह शेयर अपने डिविडेंड वैल्यू के लिए भी जाना जाता है, हाल ही में 20 रुपये प्रति शेयर का डिविडेंड दिया गया था।

Very few people know the secret stock of Tata Group news24dec

Business Overview

टाटा ग्रुप की यह कंपनी होटल इंडस्ट्री में काफी सक्रिय है। इसके अलावा, ग्रुप की दो अन्य कंपनियां – इंडियन होटल्स कंपनी और आरिएंटल होटल्स भी इसी सेक्टर में हैं।

Financial Health

सितंबर तिमाही में इसकी इनकम 1.78% बढ़कर 26.5772 करोड़ रुपये रही, जो जून तिमाही में 26.1125 करोड़ थी। मुनाफा भी 8.60% बढ़ा है, Q2 FY2024 में यह 26.5772 करोड़ रुपये रहा।

Investment Summary

CompanyMarket Cap (Cr.)Current PriceYTD ReturnSector
Benares Hotels Ltd.1,111.45₹8,575218%Hospitality

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *