This wind energy stock left Suzlon behind news27dec

इस विंड एनर्जी स्टॉक ने Suzlon को छोड़ दिया पीछे, जाने इसका नाम

नमस्कार दोस्तों! आज हम बात करेंगे उस विंड पावर कंपनी की, जिसने हाल ही में बड़ा ऑर्डर पाया है और जिसकी वजह से इसके शेयर्स रॉकेट की तरह ऊपर उड़ रहे हैं। दोस्तों, ये कंपनी है Inox Wind ltd, जिसने अपने निवेशकों को बीते 6 महीने में गजब का रिटर्न दिया है। तो चलिए जानते हैं इस कंपनी के बारे में और जानकारी।

Mega Order and Skyrocketing Shares

Inox Wind को हाल ही में एक बड़ा कॉमर्शियल ऑर्डर मिला है जिसने इसके शेयर्स को 52 हफ्ते के हाई पर पहुंचा दिया है। यह ऑर्डर 279 मेगावाट का है, जिसने बाजार में इसकी पोजीशन को मजबूत किया है।

This wind energy stock left Suzlon behind news27dec

Company’s Statement

कंपनी के अनुसार, इस प्रोजेक्ट में 180 मेगावाट के लिए EPC (इंजीनियरिंग निर्माण खरीद) और 99 मेगावाट के लिए टर्नकी निष्पादन शामिल है। CEO कैलाश ताराचंदानी के अनुसार, ये और ऐसे अन्य ठेके कंपनी की सस्टेनेबल ग्रोथ और आने वाले वर्षों में प्रॉफिटेबिलिटी की ओर इशारा करते हैं।

Manufacturing Prowess

Inox Wind एक पूरी तरह से एकीकृत कंपनी है, जिसके गुजरात, हिमाचल प्रदेश, और मध्य प्रदेश में चार अत्याधुनिक मैन्युफैक्चरिंग प्लांट्स हैं। यहां पर विंड टर्बाइन के ब्लेड, ट्यूबलर टावर, हब और नैक्लेस का निर्माण होता है।

Impressive Returns

2023 में Inox Wind ने अपने निवेशकों को काफी अच्छा रिटर्न दिया है। पिछले 6 महीने में इसने 201% का रिटर्न दिया है, और 1 साल में यह 325% तक बढ़ा है। अगर आपने इस कंपनी में कुछ समय पहले ₹100000 लगाए होते, तो आज आपके ₹400000 हो गए होते।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *