These 3 stocks are experts choice news25dec

ये 3 स्टॉक्स है एक्सपर्ट्स की चॉइस, जाने इसके नाम

Stock Analysis: Weekly Update

इस सप्ताह भारतीय शेयर बाजार में थोड़ी रुकावट देखी गई। निफ्टी ने 22 दिसंबर को समाप्त हुए सप्ताह में भारी मुनाफावसूली का सामना किया। एनालिस्ट्स का मानना है कि निफ्टी स्पॉट के दैनिक चार्ट पर बियरिश कैंडलिस्टिक संरचना दिख रही है, जो निवेशकों के लिए चिंता का कारण हो सकता है।

These 3 stocks are experts choice news25dec

आनंद राठी के सुझाव

आनंद राठी, शेयर्स एंड स्टॉक ब्रोकर्स में सीनियर मैनेजर-इक्विटी रिसर्च, जिगर एस पटेल ने तीन स्टॉक्स की सिफारिश की है, जिनमें 2-3 सप्ताह में 24 प्रतिशत तक का मुनाफा हो सकता है:

Crompton Greaves Consumer Electricals: इस स्टॉक में तेजी देखी गई है और यह खरीदने के लिए आकर्षक लग रहा है।

Clean Science and Technology: यह स्टॉक भी बुलिश दिख रहा है, जो निवेशकों के लिए आकर्षक हो सकता है।

Yes Bank: यस बैंक में तेजी का रुख दिखाई दे रहा है, जो निवेशकों के लिए फायदेमंद हो सकता है।

Stock Recommendations

स्टॉक नामLTP (रुपये में)स्टॉप-लॉस (रुपये में)टारगेट (रुपये में)रिटर्न (%)
Crompton Greaves₹301.8₹275₹35016%
Clean Science₹1,517₹1,425₹1,6509%
Yes Bank₹21₹19₹2624%

इन स्टॉक्स में निवेश करने से पहले अपने रिसर्च कर लें और अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह जरूर लें। ये स्टॉक्स अगले कुछ सप्ताह में अच्छा रिटर्न दे सकते हैं, लेकिन शेयर बाजार में रिस्क हमेशा बना रहता है। इसलिए सोच-समझकर और सही सलाह लेकर ही निवेश करें।

यह आर्टिकल Money Control पर प्रकाशित आर्टिकल के आधार पर बनाया गया है

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *