There was loot to buy this energy share news23dec

लूट मच गयी इस Energy Share को खरीदने के लिए, दिया 245% का रिटर्न

एकदम जबर्दस्त खबर है, दोस्तो! सुजलॉन एनर्जी के शेयरों में आज बड़ी तेजी देखने को मिली, जिससे शेयर 4.32% बढ़कर 37.15 रुपये पर पहुंचे। इस तेजी के पीछे की बड़ी वजह है – कंपनी को गुजरात में केपी ग्रुप से 193.2 मेगावाट का जबरदस्त ऑर्डर मिलना।

Wind Turbine Game Changer

बात करें इस नए ऑर्डर की, तो सुजलॉन को 3.15 MW की रेटेड क्षमता वाले 32 विंड टरबाइन जनरेटर (WTGS) लगाने की योजना है। इसमें नए उत्पाद के हाइब्रिड लैटिस ट्यूबलर (HLT) टावर शामिल हैं। ये बदलाव न सिर्फ तकनीकी इनोवेशन का उदाहरण है, बल्कि गुजरात में ऊर्जा उत्पादन में सुजलॉन को और मजबूती देने वाला है।

There was loot to buy this energy share news23dec

Suzlon’s Strategic Growth

इस ऑर्डर से सुजलॉन अपनी ताकत को और भी बढ़ा रहा है। ऊर्जा सेक्टर में उसकी ग्रोथ स्टोरी को ये ऑर्डर एक नई ऊंचाई पर ले जाएगा। इससे कंपनी की ऊर्जा प्रोजेक्ट्स की दिशा में एक सकारात्मक कदम है।

Suzlon’s Energy

ParameterDetails
Current Share Price₹37.15
Order Capacity193.2 MW
Wind Turbines32 WTGS
Market Impact4.32% Increase in Share Price

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *