The penny stock of Rs 5 that became a rocket is not Suzlon news26dec

₹5 का पैनी स्टॉक जो बन गया रॉकेट नही है ये Suzlon, जाने नाम

2023 में Penny Stocks की धूम

2023 खत्म होने वाला है और 2024 की नई शुरुआत होने वाली है। और सुनो, इस साल penny stocks ने जमकर धमाल मचाया है। जिन्होंने इनमें invest किया, उनके लिए तो ये stocks multibagger बन गए हैं। और हां, power, railway, और PSU stocks ने भी investors को solid returns दिए हैं।

लेकिन एक सीन ये भी है कि कई penny stocks ने अपने investors को heavy loss भी दिए हैं। तो आज के article में हम एक ऐसे penny stock के बारे में बात करेंगे, जो फिलहाल rocket बना हुआ है।

The penny stock of Rs 5 that became a rocket is not Suzlon news26dec

Shah Metacorp’s Skyrocket

जिस stock की हम बात कर रहे हैं, वो है Shah Metacorp Ltd, जो कि steel और iron products sector की कंपनी है। इसका market cap ₹192.78 करोड़ है। इसका share मंगलवार को 19.57% की तेजी के साथ ₹5.50 पर trade कर रहा था।

Stock’s Surge

पिछले एक महीने में इसके shares में 69% की बढ़त आई है। पहले ₹3.25 पर था, जो अब ₹5.50 पर पहुंच गया है। पिछले 5 दिनों में इसमें 64% की बढ़त देखी गई है। 52-week high level ₹5.50 और low level ₹2.40 है।

Caution for Investors

याद रहे, हम बस market की news शेयर कर रहे हैं। किसी भी तरह के investment से पहले अपने financial advisor से consult जरूर करें।

Quick Overview

AspectDetails
CompanyShah Metacorp Ltd
SectorSteel & Iron Products
Market Cap₹192.78 Crore
Recent Surge19.57%
Price₹5.50
1-Month Growth69%
5-Day Growth64%
52-Week High₹5.50
52-Week Low₹2.40

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *