Tata Motors made a big deal news27dec

Tata Motors ने की बहुत बड़ी डील, क्या आपको भी पता है इसके बारे में

Tata Motors के लिए बड़ी खबर आई है। UP Government की तरफ से Tata Motors को एक शानदार ऑर्डर मिला है। इस ऑर्डर में कंपनी को UPSRTC के लिए 1350 यूनिट डीजल बस चेसिस सप्लाई करनी है। ये खबर मार्केट बंद होने के बाद आई है, तो अब सबकी नजरें इस स्टॉक पर हैं।

Order’s Specifics

बात करें ऑर्डर की डिटेल्स की, तो Tata LPO 1618 डीजल बस चेसिस के लिए यह ठेका मिला है। ये बसें इंटरसिटी और लंबी दूरी की यात्रा के लिए परफेक्ट हैं। इस ठेके को कंपनी ने ई-बोली के जरिए हासिल किया है।

Tata Motors made a big deal news27dec

Stock Market Response

इस खबर के बावजूद टाटा मोटर्स के शेयर्स में आज 0.65% की गिरावट आई है, और स्टॉक 720 रुपये पर बंद हुआ है। लेकिन ध्यान देने वाली बात यह है कि इस साल इस कंपनी के शेयर्स में 82% की तेजी भी आई है।

Company Statement

Tata Motors के वाइस प्रेसिडेंट रोहित श्रीवास्तव ने कहा, “हम उत्तर प्रदेश राज्य सरकार और UPSRTC के लिए बस चेसिस की सप्लाई करने के लिए उत्सुक हैं। Tata LPO 1618 एक मजबूत और कम रखरखाव वाली बस है।”

Ashok Leyland’s Similar Success

वैसे, Ashok Leyland को भी हाल ही में Tamil Nadu Government से 552 यूनिट डीजल नॉन-AC बसों की सप्लाई का ऑर्डर मिला है। वे अप्रैल 2024 से इन बसों की डिलीवरी शुरू करेंगे।


FeatureDetails
Order RecipientTata Motors
Order ProviderUPSRTC
Diesel Bus Chassis1350 Units
Stock Closing Price₹720
Yearly Stock Increase82%
Competitor’s SuccessAshok Leyland’s Tamil Nadu Order

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *