Ranveer Singh Invested In Sugar Cosmetics

Ranveer Singh ने SUGAR Cosmetic में अपना पहला स्टार्टअप इन्वेस्टमेंट किया?

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने भारतीय कॉस्मेटिक ब्रांड शुगर कॉस्मेटिक (SUGAR Cosmetic) में अपने पैसे इन्वेस्ट करने का निर्णय लिया है।

फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्टर रणवीर सिंह अब स्टार्टअप की दुनिया में कदम रख चुके है। इनकी पत्नी दीपिका पादुकोन (Deepika Padukone) ने भी काफी स्टार्टअप्स में इन्वेस्ट कर रखा है इसी तर्ज़ पर अब रणवीर, शुगर कॉस्मेटिक की मदद से अपना पहला स्टार्टअप इन्वेस्टमेंट करने जा रहे है।

रणवीर सिंह का पहला स्टार्टअप इन्वेस्टमेंट – Ranveer Singh’s First Startup Invest to SUGAR Cosmetics

रणवीर सिंह का यह पहला स्टार्टअप इन्वेस्टमेंट है, इस इन्वेस्टमेंट से रणवीर सिंह अब बिज़नेस की दुनिया में कदम रख चुके है। हाँलाकि यह अभी तक नहीं बताया गया है कि रणवीर इस कंपनी में कितना पैसा इन्वेस्ट करेंगे।

रणवीर ने SUGAR Cosmetics की तारीफ करते हुए बोला कि – “SUGAR ने अपने प्रीमियम और क्वालिटी ब्यूटी प्रोडक्ट्स के दम पर भारत के लोगों में बहुत ख्याति प्राप्त की है। Sugar Cosmetics के हर भारतीय महिला को प्रीमियम व क्वालिटी प्रीमियम प्रोडक्ट पहुँचाने के इस लक्ष्य को मैं सहयोग करता हूँ। इसीलिए मैं इस कंपनी के साथ जुड़कर काफी उत्साहित महसूस कर रहा हूँ।

शुगर कॉस्मेटिक्स – SUGAR Cosmetics

SUGAR Cosmetics की शुरुआत 2015 में विनीता सिंह और कौशिक मुखर्जी ने की थी। शुरुआत में यह एक D2C (डायरेक्ट टू कस्टमर) ब्रांड के रूप में मार्केट में आया था। ऑनलाइन मार्केट में अच्छी खासी सेल्स और पॉपुलैरिटी के दम पर इन्होंने 2017 में रिटेल मार्केट में भी कदम रख दिया।

आज SUGAR Cosmetics भारत के 45,000 रिटेल स्टोर्स व 550 शहरों में उपस्थित है और सालाना 550 करोड़ की सेल कर रहे है।

इस कंपनी की फाउंडर विनीता सिंह (Vineeta Singh)के शार्क टैंक इंडिया (Shark Tank India) में जज बनने के बाद इनके ब्रांड को और भी ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली है। भारत के कोने कोने तक इनके ब्रांड को फ्री में प्रमोशन मिला है और लोगों ने भी इनके काम और इनके ब्रांड को भी सराहा है।

शुगर कॉस्मेटिक्स फंडिंग रिपोर्ट – SUGAR Cosmetics Funding Reports

SUGAR Cosmetics की फाउंडर विनीता सिंह ने बताया कि कंपनी ने अपने फंडिग के D-राउंड में 388 करोड़ की इन्वेस्टमेंट प्राप्त की है। यह फंडिंग राउंड एक प्राइवेट इक्विटी फर्म L Catterton के नेतृत्व में सफल हुआ और इस फंडिंग राउंड में A91 Partners, Elevation Capital और India Quotient ने भाग लिया था।

इसके फाउंडर कौशिक मुखर्जी ने रणवीर सिंह के साथ जुड़ने के बाद कहा कि – “रणवीर सिंह भारत के लोगों में एक जाना माना चेहरा और यूथ आइकॉन है। रणवीर हमारे साथ काम करने को उत्साहित है और इससे हमारे कस्टमर को भी कंपनी के प्रोडक्ट के साथ जुड़ने में मदद मिलेगी।

रणवीर की उपस्थिति से इनके ब्रांड को ज्यादातर लोगों तक पहुंचाने में मदद मिलेगी और कंपनी का रेवेन्यू और ग्रोथ को बढ़ाने में बहुत सहायक होगा।

इसी तरह की स्टार्टअप न्यूज़ पढ़ने के लिए – हमारी स्टार्टअप कैटेगरी को पढ़ें।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *