Merger of a company of Tata Group is going to happen news27dec

Tata Group की एक कंपनी का होने वाला है मर्जर, क्या आपने भी लगाया है इसमें पैसा

दोस्तों, Tata Steel के शेयरों में आज जबरदस्त उछाल देखने को मिला है। कंपनी ने हाल ही में Indian Steel & Wire Products के साथ मर्जर की शर्तों की समीक्षा के लिए शेयर धारकों की बैठक का एलान किया है, जिसके बाद यह तेजी देखी गई है।

Merger Details and Impact

Tata Steel ने कई सब्सिडियरीज के मर्जर की योजना बनाई है, जिसमें Indian Steel & Wire Products भी शामिल है। मर्जर के इस प्लान से कंपनी की कारोबारी क्षमता और तालमेल में सुधार होने की उम्मीद है।

Merger of a company of Tata Group is going to happen news27dec

Stock Performance

आज Tata Steel का स्टॉक 1.4% की बढ़त के साथ 135 के स्तर के पार बंद हुआ है। साल 2023 में अब तक स्टॉक में 20% से ज्यादा की बढ़त देखी गई है। प्रभुदास लीलाधर ने भी 138 के लक्ष्य के साथ इसमें निवेश की सलाह दी थी।


AspectDetails
Stock Increase1.4% to ₹135
Merger AnnouncementWith Indian Steel & Wire Products
Yearly Growth20% in 2023
Long Term Growth117% in 3 Years
Brokerage RecommendationPrabhudas Lilladher’s Target of ₹138

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *