Market leaders have their eyes on these stocks for the next week news24dec

बाज़ार के दिग्गजों की नज़र है अगले हफ्ते के लिए इन स्टॉक्स पर

Market Outlook

22 दिसंबर के हफ्ते में, सेंसेक्स और निफ्टी ने क्रमशः 0.53% और 0.50% की गिरावट दर्ज की। इसी दौरान, बैंक निफ्टी और मिडकैप इंडेक्स में भी 1.35% और 1.08% की गिरावट आई। ऐसे मार्केट कंडीशन में, मार्केट एक्सपर्ट्स की राय महत्वपूर्ण होती है।

Expert Opinions

मार्केट एक्सपर्ट अंबरीश बलिगा के अनुसार, बाजार में लंबी अवधि में तेजी की संभावना है, लेकिन वर्तमान में करेक्शन एक वास्तविकता जांच की तरह है। नरेंद्र सोलंकी का मानना है कि बाजार में 3-4% की करेक्शन संभव है, इसलिए निवेशकों को अच्छे स्टॉक्स में निवेश करने की सलाह दी जाती है।

Market leaders have their eyes on these stocks for the next week news24dec

Stock Picks

अंबरीश बलिगा ने तीन स्टॉक्स की सिफारिश की है:

  1. एक प्रमुख ऑनलाइन ट्रैवल प्लेटफॉर्म, जिसमें अगले 3 सालों में रेवेन्यू और एबिटडा CAGR में क्रमशः 30% और 24% की बढ़त की उम्मीद है।
  2. Indian Hotels Company, जिसका ऑक्यूपेंशन लेवल 75% से अधिक है और रेवेन्यू व एबिटडा में क्रमशः 15% और 20% की बढ़त संभव है।
  3. Bharat Forge, जो एक प्रमुख ऑटो कंपोनेट एक्सपोर्टर है।

नरेंद्र सोलंकी ने भी दो स्टॉक्स की सिफारिश की है:

  1. एमएंडएम, जो घरेलू ट्रैक्टर बाजार में अग्रणी है।
  2. ACE, जिसके पास क्रेन, कंस्ट्रक्शन इक्विपमेंट्स और एग्रीकल्चर मशीनरी का विविध पोर्टफोलियो है।

Stock Recommendations

स्टॉकलक्ष्य मूल्य
ऑनलाइन ट्रैवल प्लेटफॉर्म52 रुपये
Indian Hotels Company520 रुपये
Bharat Forge1510 रुपये
एमएंडएम1770 रुपये
ACE1000 रुपये

यह आर्टिकल Money Control पर प्रकाशित आर्टिकल के आधार पर बनाया गया है

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *