LIC made him rich in 2 minutes news23dec

कर दिया LIC ने 2 मिनट में मालामाल, क्या आपने भी लगाया था पैसा

LIC’s Record High

आज के मार्केट सीन में LIC के शेयरों ने धमाल मचाया है। ये शेयर आज 52 हफ्तों के रिकॉर्ड हाई पर पहुँच गया, जिससे LIC में निवेश करने वालों की पॉकेट में खूब फायदा हुआ है। दो मिनट में ही कंपनी के मार्केट कैप में 35 हजार करोड़ रुपये की बढ़ोतरी हुई है।

LIC made him rich in 2 minutes news23dec

Government’s Decision

इस उछाल की वजह है सरकार का फैसला। सरकार ने LIC को 25% शेयर होल्डिंग पब्लिक करने के नियम में 10 साल की छूट दी है, जिससे अभी कंपनी के सिर्फ 3.5% शेयर ही पब्लिक हैं और बाकी 21.5% अभी पब्लिक करना बाकी है।

Current Market Status

शुक्रवार को LIC के शेयर 805.05 रुपये पर ओपन हुए और जल्द ही 820.05 रुपये के 52 हफ्ते के हाई पर पहुँच गए। दोपहर 3 बजकर 12 मिनट पर इसकी कीमत 793.95 रुपए पर थी, जो कल के मुकाबले 3.85% की बढ़ोतरी है।

LIC Share Performance

ParameterValue
Opening Price805.05 रुपये
52-Week High820.05 रुपये
Current Price793.95 रुपये
Market Cap Increase35,000 करोड़ रुपए

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *