Know what is the reason for the huge rise in Adani Group news27dec

जाने क्या है वजह अडानी ग्रुप में भयंकर तेजी की

Adani Group के ग्रीन एनर्जी सेक्टर में बड़ी खबर है। Gautam Adani और उनकी फैमिली ने Adani Green Energy में 9,350 करोड़ रुपये के मेगा इन्वेस्टमेंट की घोषणा की है। इस खबर के बाद, कंपनी के शेयर्स में 4% से ज्यादा की तेजी आई है।

Board’s Nod to Investment

Adani Green Energy ने स्टॉक एक्सचेंज में फाइलिंग के जरिए बताया है कि उनके बोर्ड ने 1480.75 रुपये प्रति शेयर पर प्रमोटर्स के 9,350 करोड़ रुपये के प्रीफरेंशियल वारंट्स जारी करने को मंजूरी दी है। ये फंड्स कंपनी की उधारी चुकाने और कैपिटल एक्सपेंडिचर में इस्तेमाल होंगे।

Know what is the reason for the huge rise in Adani Group news27dec

Market Impact and Goals

इस निवेश से Adani Green का बाजार मूल्यांकन 10,446.7 करोड़ रुपये बढ़कर 2,53,429.36 करोड़ रुपये हो गया है। कंपनी का लक्ष्य 2030 तक 45 गीगावाट की कैपेसिटी हासिल करना है।

Stock Performance

आज के कारोबार में Adani Green Energy का स्टॉक 4.38% के उछाल के साथ 1600 रुपये पर क्लोज हुआ है। एक महीने में इसमें 70% का उछाल देखा गया है।


FeatureDetails
Investment Announcement₹9350 Crore by Promoters
Stock Jump4% Increase
Share Price on BSE₹1,599.90 (4.30% Increase)
Market Valuation Increase₹2,53,429.36 Crore
Future Target45 GW Capacity by 2030

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *