IRCTC Vs RVNL news24dec

IRCTC Vs RVNL: आई बड़ी खुशखबरी निवेशकों के लिए

आईआरसीटीसी की बात करें तो, हाल ही में रेलवे के शेयरों में उछाल के बावजूद यह स्टॉक थोड़ा पीछे रह गया था। लेकिन अब, लगता है कि यह अपनी पिछली कमियों को पूरा करने के लिए तैयार है। एक्सपर्ट्स के अनुसार, आईआरसीटीसी के शेयर में आगे तेजी आने की संभावना है।

RVNL: Strong Business

आरवीएनएल की बात करें तो यह कंपनी अपने मजबूत बिजनेस और लगातार आर्डर्स के चलते ध्यान आकर्षित कर रही है। इसने विभिन्न ज्वाइंट वेंचर्स के माध्यम से नए प्रोजेक्ट्स हासिल किए हैं।

IRCTC Vs RVNL news24dec

IRFC:

आरएफसी की बात करें तो, इस कंपनी का भविष्य भी उज्ज्वल दिखाई दे रहा है। रेलवे के लिए सरकार के आने वाले अनाउंसमेंट्स के चलते इस कंपनी के शेयर में भी तेजी आने की संभावना है।

Allcargo Logistics: Bonus Announcement

अल्लकार्गो लॉजिस्टिक्स अपने निवेशकों को बोनस देने जा रही है। यह कंपनी 3:1 के अनुपात में बोनस शेयर देने की तैयारी कर रही है।

Stock Overview Table

कंपनीबाजार स्थितिमहत्वपूर्ण तथ्य
IRCTC858 क्लोजिंग प्राइसतेजी की संभावना
RVNL176 क्लोजिंग प्राइसनए प्रोजेक्ट्स
IRFC97.60 क्लोजिंग प्राइसउज्ज्वल भविष्य
Allcargo Logisticsबोनस अनाउंसमेंट3:1 बोनस शेयर

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *