Investments crashed on this penny stock

Penny Stocks: ₹7 वाले इस पेनी स्टॉक पर टूट पड़े निवेशक,खरीदने की मची होड़

High Dividend Alert

कैपिटल गुड्स सेक्टर की चर्चित माइक्रो-कैप कंपनी, तापड़िया टूल्स, ने आज अपने शेयरों में 5% की शानदार वृद्धि दर्ज की, जिससे इसका मूल्य 3.06 रुपये पर पहुंच गया। यह इसके 52 सप्ताह के उच्चतम मूल्य को दर्शाता है। इस वृद्धि की मुख्य वजह बनी है कंपनी द्वारा घोषित भारी डिविडेंड।

Declaration of dividend

कंपनी ने हाल ही में 20 रुपये प्रति शेयर के विशाल डिविडेंड की घोषणा की, जिससे निवेशकों में इस शेयर के प्रति भारी रुचि जागृत हुई। इस घोषणा के पश्चात्, शेयर में खरीददारी की मजबूत मांग देखी गई।

Record date announced

इस 200% अंतरिम डिविडेंड के भुगतान के लिए, कंपनी ने 24 फरवरी 2024 को ‘रिकॉर्ड डेट’ के रूप में निर्धारित किया है, जिससे निवेशकों को यह स्पष्ट संकेत मिलता है कि डिविडेंड प्राप्ति के लिए उन्हें इस तिथि तक शेयरों के मालिक होने चाहिए।

Impressive quarterly results

दिसंबर 2023 में समाप्त हुई तिमाही के दौरान, तापड़िया टूल्स ने 46.24% की वृद्धि के साथ 28.21 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ दर्ज किया, जो पिछले वर्ष की समान अवधि में 19.29 करोड़ रुपये था। इसी अवधि में, कंपनी की बिक्री में 7.89% की वृद्धि हुई, जो 193.32 करोड़ रुपये से बढ़कर 208.58 करोड़ रुपये हो गई।

Brokerage opinion

विश्लेषकों के अनुसार, तापड़िया टूल्स के शेयर दैनिक चार्ट पर 2.10 रुपये के मजबूत समर्थन के साथ उच्च प्रदर्शन कर रहे हैं। टिप्स2ट्रेड्स के एआर रामचंद्रन के अनुसार, यदि शेयर 3.6 रुपये के प्रतिरोध स्तर को पार कर लेता है, तो निकट भविष्य में इसकी कीमत 7 रुपये तक पहुँच सकती है।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *