Have invested money in Anil Ambani's company news24dec

Anil Ambani की कंपनी में लागाया है पैसा, आपके लिए बहुत बड़ा अपडेट

Reliance Power’s Surge

अनिल अंबानी की कंपनियों का दौर भले ही खराब चल रहा हो, लेकिन रिलायंस पॉवर ने निवेशकों को चौंकाया है। बीते 9 महीनों में इस कंपनी ने निवेशकों के पैसे को दोगुना से भी ज्यादा बढ़ाया है। यह शेयर बाजार में काफी चर्चा में है।

Have invested money in Anil Ambani's company news24dec

Stock Performance Analysis

इस वित्त वर्ष की शुरुआत से रिलायंस पॉवर का स्टॉक 125% की बढ़त दिखा चुका है। 31 मार्च को जहां इसका शेयर 9.94 रुपए था, वहीं 22 दिसंबर को यह 22.42 रुपए पर पहुँच गया। इसके अलावा, मौजूदा साल में भी कंपनी ने 55.69% का रिटर्न दिया है, जो कि सेंसेक्स और निफ्टी के मुकाबले ज्यादा है।

Comparative Performance

रिलायंस पॉवर की यह बढ़ोतरी सेंसेक्स और निफ्टी की तुलना में अधिक है। जहां सेंसेक्स और निफ्टी ने मौजूदा साल में क्रमशः 16% और 17% का रिटर्न दिया है, वहीं रिलायंस पॉवर ने 55.69% का रिटर्न दिया है।

Stock Performance

पैरामीटरविवरण
शुरुआती मूल्य (31 मार्च)9.94 रुपए
मौजूदा मूल्य (22 दिसंबर)22.42 रुपए
वार्षिक बढ़त125%
मौजूदा साल का रिटर्न55.69%

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *