Hero Splendor Discount Big Update

हाँ भाई सच में! सिर्फ 15 हजार में ले जाओ Hero Splendor बाइक

जब आप Second Hand Hero Splendor खरीदने जा रहे हो, तो बाइक की कंडीशन और कीमत पर खास ध्यान देना जरूरी है। सेकंड हैंड होने की वजह से ये नए मॉडल से सस्ती होगी, पर फीचर्स और परफॉरमेंस पर भी नजर डालनी है।

Engine Specs Hero Splendor के इस सेकंड हैंड वर्जन में भी 97.2cc का पावरफुल इंजन मिलता है, जो 8.02 PS पावर और 8.05 Nm टॉर्क देता है। हां, परफॉरमेंस में थोड़ी कमी हो सकती है, पर ये चेक करना जरूरी है कि इंजन स्मूथ चल रहा है या नहीं।

Speed and Brakes Splendor की टॉप स्पीड 87-93 Kmph के आसपास होती है। सेकंड हैंड होने पर स्पीड में कुछ फर्क पड़ सकता है। ब्रेक्स के मामले में, इसमें रियर और फ्रंट दोनों में ड्रम ब्रेक मिलते हैं।

Mileage Matters नई Splendor 80.6 Kmpl का माइलेज देती है। सेकंड हैंड होने पर ये कुछ कम हो सकता है, पर फिर भी इसका माइलेज बाजार में उपलब्ध अन्य बाइक्स से बेहतर होता है।

Additional Features Splendor में आपको I3S और XOS टेक्नोलॉजी मिलती है। इसमें 9.8 लीटर की फ्यूल कैपेसिटी, कीक और सेल्फ स्टार्ट ऑप्शन, 4 गियर बॉक्स सिस्टम और आरामदायक लंबी सीट भी है।

दोस्तों, Second Hand Hero Splendor एक बजट-फ्रेंडली और रिलायबल चॉइस है। बस, खरीदने से पहले इसकी कंडीशन, परफॉरमेंस और माइलेज अच्छे से चेक कर लें। ये बाइक आपके रोजाना के कम्यूट के लिए एक परफेक्ट साथी साबित हो सकती है।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *