Gautam Adani is going to buy a new company news27dec

नई कंपनी खरीदने वाले है गौतम अडानी, क्या आपने भी लगाया है पैसा अडानी स्टॉक्स में

अडानी ग्रुप की कंपनी, Adani Energy Solutions (पहले Adani Transmission), अब Halvad Transmission Limited में पूरी हिस्सेदारी खरीदने वाली है। ये डील PFC Consulting Limited के साथ हो रही है। इस खबर के बाद Adani Energy Solutions के शेयर्स में 3% की तेजी देखी गई है, और शेयर प्राइस 1082.40 रुपये पर पहुंच गया है।

Project Timeline

Halvad Transmission, एक स्पेशल पर्पज व्हीकल है, जो खावड़ा रिन्यूएबल एनर्जी पार्क से 7 GW रिन्यूएबल एनर्जी ट्रांसमिट करेगी। Adani Energy Solutions ने TBCB प्रोसेस के जरिए यह प्रोजेक्ट जीता है और अगले 24 महीने में इसे चालू करेगी।

Gautam Adani is going to buy a new company news27dec

Investment Details

कंपनी इस 301 किलोमीटर के ट्रांसमिशन प्रोजेक्ट पर 3000 करोड़ रुपये इन्वेस्ट करने जा रही है। इसमें 765kV का हलवद स्विचिंग स्टेशन भी शामिल होगा।

Joint Venture with Esyasoft Holdings

इसके अलावा, Adani Transmission Step Four Limited ने Esyasoft Holdings के साथ एक ज्वाइंट वेंचर बनाया है, जिसमें भारत और विदेश में स्मार्ट मीटरिंग प्रोजेक्ट्स पर काम होगा।


AspectDetails
AcquisitionHalvad Transmission Limited
Investing CompanyAdani Energy Solutions
Investment Amount₹3000 Crore
Transmission Project Length301 Km
Stock Price Increase3% (₹1082.40)
Joint VentureAdani Transmission & Esyasoft Holdings

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *