Experts made big predictions on IREDA news27dec

IREDA पर एक्सपर्ट्स ने की बहुत बड़ी भविष्यवाणी

आज के मार्केट में एक इंट्रेस्टिंग मूवमेंट देखा गया है। Indian Renewable Energy Development Agency (IREDA) के शेयर्स में आज 7% की बड़ी गिरावट आई है। BSE पर IREDA का शेयर 7.5% गिरकर 101.60 रुपये पर पहुंच गया। कंपनी का मार्केट कैप भी गिरकर 27,404 करोड़ रुपये हो गया है।

Brokerage’s Analysis

ब्रोकरेज की राय के अनुसार, IREDA का Relative Strength Index (RSI) 75.4 पर है, जो ओवरबॉट क्षेत्र में इंडिकेट कर रहा है। उनके अनुसार, निवेशकों को मौजूदा स्तर पर मुनाफावसूली करनी चाहिए।

Experts made big predictions on IREDA news27dec

Financial Health

IREDA ने इस साल की दूसरी तिमाही में अपने प्रॉफिट में 54% की बढ़ोतरी की है, जो 285 करोड़ रुपये है। उनकी कुल आय भी 49% बढ़ी है। उनका शुद्ध NPA और सकल NPA भी घटा है।

Stock Market Debut

IREDA के शेयरों ने शानदार शुरुआत की थी, IPO के प्राइस 32 रुपये के मुकाबले, BSE पर 60 रुपये और NSE पर 50 रुपये पर लिस्ट हुए थे।


AspectDetails
Share Price Drop7.5% to ₹101.60
Market CapReduced to ₹27,404 Crore
RSI Indication75.4 (Overbought Territory)
Financial PerformancePAT Increased by 54%
Stock DebutListed at ₹60 on BSE, ₹50 on NSE

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *