Experts gave target on 2 smallcap stocks news24dec

एक्सपर्ट्स ने दिया 2 Smallcap Stocks पर टारगेट

Smallcap Picks

बाजार ने हाल ही में एक नया ऑल टाइम हाई बनाया है, जिससे इन्वेस्टर्स के लिए नए अवसर खुले हैं। इस दौरान स्मॉलकैप इंडेक्स में थोड़ी गिरावट आई, पर सेंटिमेंट्स स्ट्रॉन्ग और पॉजिटिव रहे। ऐसे माहौल में, सेठी फिनमार्ट के विकास सेठी ने Rossell India और BLS International को शॉर्ट टर्म के लिए चुना है।

Rossell India का एनालिसिस

Rossell India का शेयर 476 रुपए पर बंद हुआ। शॉर्ट टर्म टारगेट 500 रुपए और स्टॉपलॉस 450 रुपए का है। इसके इंजीनियरिंग सर्विसेज और चाय-कॉफी बिजनेस में अच्छी पकड़ है। एयरोस्पेस और डिफेंस सेक्टर में इसकी मजबूत स्थिति है। हाल ही में, इसके शेयर में 2% की तेजी देखी गई है।

Experts gave target on 2 smallcap stocks news24dec

BLS International का परफॉर्मेंस

BLS International का शेयर 310 रुपए पर बंद हुआ। इसके लिए शॉर्ट टर्म टारगेट 330 रुपए और स्टॉपलॉस 298 रुपए का है। वीजा सर्विसेज में इसका डोमिनेंस है, और यह ई-गवर्नेंस सेक्टर में भी एंट्री कर रही है। इस हफ्ते इसके शेयर में 1.5% की तेजी आई है, और एक महीने का रिटर्न लगभग 17% है।

Investment Summary

StockCurrent PriceShort Term TargetStop LossSector
Rossell India₹476₹500₹450Engineering
BLS International₹310₹330₹298Visa Services

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *