Buy this stock of Jhunjhunwala it will cross 180 rupees news23dec

झुनझुनवाला का यह स्टॉक खरीदलो जायेगा ₹180 के पार

Federal Bank’s Highs

इस हफ्ते फेडरल बैंक के शेयरों ने बाजार में काफी हलचल मचाई है। गुरुवार को इसके शेयर ने अपने ऑल टाइम हाई, 159.25 रुपये को टच किया, लेकिन बाद में मुनाफावसूली के कारण यह 2.76% गिरकर 153.10 रुपये पर बंद हुआ।

Investor’s Bet

दिवंगत निवेशक राकेश झुनझुनवाला की पत्नी रेखा राकेश झुनझुनवाला के पास फेडरल बैंक में 4.82 करोड़ शेयर या 2.01% हिस्सेदारी है। यह बात बताती है कि बिग प्लेयर्स भी इस स्टॉक पर दांव लगा रहे हैं।

Buy this stock of Jhunjhunwala it will cross 180 rupees news23dec

Expert Opinion

एक्सपर्ट्स की राय में फेडरल बैंक के शेयर में अभी भी बहुत संभावनाएं हैं। ब्रोकरेज फर्म निर्मल बैंग और शेयरखान ने इसका टारगेट प्राइस क्रमश: 182 रुपये और 170 रुपये रखा है, जबकि आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने इसे 175 रुपये तक बढ़ाया है।

Quarterly Results

सितंबर 2023 तिमाही में फेडरल बैंक ने उम्मीद से ज्यादा अच्छा प्रदर्शन किया। प्रॉफिट 35.56% बढ़कर 954 करोड़ रुपये हुआ, जो पिछले साल इसी तिमाही में 703.7 करोड़ रुपये था।

Bank’s Growth

सितंबर तिमाही में फेडरल बैंक की डिपॉजिट भी 23% बढ़कर 2.32 लाख करोड़ रुपये हो गई, जो पहले 1.89 लाख करोड़ रुपये थी।

Federal Bank Performance

ParameterValue
All Time High Price159.25 रुपये
Current Closing Price153.10 रुपये
Expert’s Target Price182 रुपये (Nirmal Bang)
Q2 FY2023 Profit954 करोड़ रुपये
Deposits in Q22.32 लाख करोड़ रुपये

यह खबर Live Hindustan पर प्रकाशित आर्टिकल के आधार पर लिखी गयी है

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *