Big update for Adani Wilmar shareholders news25dec

Adani Wilmar के शेयर होल्डर्स के लिए बड़ा अपडेट, अब ये क्या हो गया

Adani Wilmar Stake Sale

Adani Wilmar, जो कि एक प्रमुख खाद्य तेल और FMCG कंपनी है, ने हाल ही में घोषणा की है कि उसके प्रोमोटर्स अपने हिस्सेदारी में से 1.24% हिस्सा बेचेंगे। यह फैसला Securities and Exchange Board of India (Sebi) के पब्लिक शेयरहोल्डिंग नियमों के अनुपालन के लिए लिया गया है।

स्टेक डिवेस्टमेंट डिटेल्स

Adani Commodities और Lence Pte, जो कि कंपनी के प्रोमोटर्स हैं, अपनी हिस्सेदारी में से कुछ भाग बेचेंगे। यह बिक्री 31 जनवरी, 2024 तक की जानी है। Sebi के नियमों के अनुसार, लिस्टेड कंपनियों को कम से कम 25% पब्लिक शेयरहोल्डिंग रखनी होती है।

Big update for Adani Wilmar shareholders news25dec

प्रोमोटर्स की मौजूदा हिस्सेदारी

सितंबर 2023 के अंत में, Adani Commodities और Lence Pte दोनों की कंपनी में 43.97% हिस्सेदारी है, जिससे कुल प्रोमोटर हिस्सेदारी 87.94% बनती है। Lence Pte भी प्रोमोटर ग्रुप का हिस्सा है।

Stake Sale Overview

विशेषताविवरण
कंपनीAdani Wilmar
प्रोमोटर्सAdani Commodities, Lence Pte
स्टेक सेल1.24%
डेडलाइन31 जनवरी, 2024
Sebi नियमकम से कम 25% पब्लिक शेयरहोल्डिंग

Adani Wilmar के इस स्टेप से कंपनी Sebi के नियमों का पालन करेगी, और यह शेयर बाजार में कंपनी की पारदर्शिता और विश्वास को बढ़ाएगा। निवेशकों के लिए यह जानना महत्वपूर्ण है कि इस तरह के स्टेक सेल्स से कंपनी के विकास और भविष्य के प्लान्स पर क्या प्रभाव पड़ सकता है।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *