Big news for Zomato investors news23dec

बहुत बड़ी खबर आई Zomato निवेशको के लिए, जाने डिटेल्स

Zomato’s Big Move

यो ब्रो! आज की बड़ी खबर में हम बात कर रहे हैं Zomato के नए गेम प्लान की। Zomato, जो कि इंडिया की फूड डिलीवरी की दुनिया का बादशाह है, अब Shiprocket, एक धांसू ई-कॉमर्स शिपिंग स्टार्टअप, को खरीदने का प्लान बना रहा है। ब्लूमबर्ग के मुताबिक, ये डील कुछ 2 बिलियन डॉलर की हो सकती है।

Stock Market Vibes

इस स्कूप के बाद Zomato के शेयर में कुछ 3% का जंप देखा गया, जिससे मार्केट में हलचल मच गई। बंदे के शेयर 127.55 रुपये तक पहुंच गए।

Big news for Zomato investors news23dec

Shiprocket’s Performance

अब बात करें Shiprocket की, तो नवंबर में इसकी कमाई में 78% का बूस्ट आया। इसका मतलब बिजनेस में तगड़ी ग्रोथ हुई है।

Future Prospects

अगर Zomato ये डील फिक्स कर लेता है, तो इससे दोनों कंपनियों की स्ट्रेटेजी में नया ट्विस्ट आएगा। Zomato का फूड डिलीवरी नेटवर्क और Shiprocket की शिपिंग क्षमताएं मिलकर कुछ बड़ा कर सकती हैं।

Overview

HeadingInfo
Zomato’s PlanAcquisition of Shiprocket
Stock Jump3% Increase in Share Price
Financial Boost78% Growth in Shiprocket’s Revenue
Deal ValueAround $2 Billion

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *