Big decision related to Yes Bank from the court news24dec

Yes Bank से जुड़ा बहुत बड़ा फैसला कोर्ट से, नये टारगेट आए एक्सपर्ट्स से

नमस्कार दोस्तों, आज हम डिस्कस करेंगे यस बैंक (Yes Bank) के शेयर मार्केट परफॉर्मेंस के बारे में। अगर आप यस बैंक में इन्वेस्ट करने का सोच रहे हैं, तो यह इन्फो आपके लिए काफी इम्पोर्टेंट है।

Market Movements

यस बैंक के शेयर्स में पिछले कुछ समय से काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। FII (Foreign Institutional Investors) ने बिकवाली की है, जबकि DII (Domestic Institutional Investors) ने खरीदारी की है। इसके चलते शेयर का वॉल्यूम और मार्केट में स्थिरता दोनों में बढ़ोतरी हुई है।

Big decision related to Yes Bank from the court news24dec

Rana Kapoor Case Update

राणा कपूर, यस बैंक के को-फाउंडर, हाल में मनी लॉन्ड्रिंग केस में जमानत प्राप्त कर चुके हैं। इस खबर ने शेयर्स पर काफी असर डाला है और निवेशक इस पर नजर रखे हुए हैं।

Investment Advice

मार्केट एक्सपर्ट्स का कहना है कि यस बैंक के शेयर्स में अभी भी अच्छी संभावनाएं हैं। उनका सुझाव है कि गिरावट के दौरान खरीदारी करनी चाहिए, जिसका टारगेट प्राइस ₹26 से ₹38 के बीच माना जा रहा है। लेकिन, निवेश से पहले ठोस रिसर्च और फाइनेंशियल एडवाइजर की राय लेना बहुत जरूरी है।

Yes Bank Overview

FeatureDetails
शेयर मार्केट परफॉर्मेंसउतार-चढ़ाव देखा गया
FII और DII एक्टिविटीFII ने बिकवाली, DII ने खरीदारी की
राणा कपूर केसजमानत मिली
निवेश सलाहटारगेट प्राइस ₹26 – ₹38

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *