Anil Singhvi said badi baat di on Tata Group stock

अनिल सिंघवी ने बड़ी बात कह दी टाटा ग्रुप स्टॉक पर

टाटा मोटर्स ने 2023 में अपने इन्वेस्टर्स को खुश कर दिया है। इस साल के शुरू में शेयर 392 रुपए पर था, और साल के अंत तक यह 780 रुपए पर पहुंच गया। इसने इंट्राडे में 802 का ऑल टाइम हाई भी बनाया।

क्यों हुआ इतना ग्रोथ?

टाटा मोटर्स की यह सफलता कई कारणों से आई है। इसमें शामिल हैं मजबूत तिमाही नतीजे, JLR के प्रदर्शन में सुधार, ऑर्डर बुक में बढ़ोतरी, और कर्ज में कमी। साथ ही, 2023 में टाटा मोटर्स ने हुंडई को पैसेंजर व्हीकल सेगमेंट में पीछे छोड़ दिया।

Anil Singhvi said badi baat di on Tata Group stock

सुपर बुलिश क्यों हैं एक्सपर्ट्स?

अनिल सिंघवी और अन्य मार्केट गुरु इस शेयर पर सुपर बुलिश हैं क्योंकि टाटा मोटर्स नई गाड़ियों के साथ टॉप सेफ्टी रेटिंग और कॉम्पिटिटिव प्राइसिंग ला रही है। इसके अलावा, इलेक्ट्रिक व्हीकल्स पर सरकार का फोकस भी इसके लिए पॉजिटिव है।

Tata Motors: एक परफेक्ट चॉइस?

टाटा मोटर्स कमर्शियल व्हीकल से लेकर प्रीमियम व्हीकल्स तक हर सेगमेंट में अग्रणी है। सेफ्टी, इनोवेशन, और वैल्युएशन के मामले में भी यह टॉप पर है।

Tata Motors at a Glance

पैरामीटरडिटेल्स
जनवरी 2023 की शुरुआती कीमत392 रुपए
साल के अंत की कीमत780 रुपए
इंट्राडे ऑल टाइम हाई802 रुपए
विशेषज्ञों की रायसुपर बुलिश
बाजार सेगमेंटडायवर्सिफाइड ऑटोमोबाइल

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *