Anil Singhvi gave a big opinion on this PSU Stock

इस PSU Stock को लेकर अनिल सिंघवी ने दी बड़ी राय,जाने डिटेल्स

Market Trends

अमेरिकी बाजारों में देखी गई तेजी ने घरेलू शेयर बाजारों को भी प्रभावित किया है। इसके चलते, आज के कारोबारी दिन की शुरुआत हरे निशान में हुई। रिजल्ट सीजन और कॉरपोरेट अपडेट्स के कारण बाजार में विशेष शेयरों में गतिविधियाँ देखी जा सकती हैं। जी बिजनेस के मैनेजिंग एडिटर, अनिल सिंघवी ने आज PSU Stock, Gujarat Gas Futures में बिकवाली की सलाह दी है।

Gujarat Gas Analysis

अनिल सिंघवी के अनुसार, Gujarat Gas Futures में बिकवाली की सलाह दी गई है, जिसके लिए 590 का स्टॉपलॉस रखना है। उन्होंने तीन टारगेट 571, 565, और 560 निर्धारित किए हैं। शुक्रवार को, इस शेयर में 2% से अधिक की गिरावट देखी गई, जिससे इसके प्रदर्शन पर चिंता की मुहर लगी।

Expert Opinion

मार्केट गुरु का मानना है कि मैनेजमेंट की कॉनकॉल में आक्रामकता की कमी थी और इंडस्ट्रियल सेगमेंट के विकास के लिए आउटलुक कमजोर दिखाई दिया। इसके अलावा, लाल सागर में संकट के चलते सेरामिक उद्योग से डिमांड में गिरावट आई है। पिछले एक हफ्ते में इस शेयर ने 5% की वृद्धि दिखाई है, जो निवेशकों के लिए एक सकारात्मक संकेत हो सकता है।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *