Adani company made a big agreement news27dec

Adani की कंपनी ने किया बड़ा अग्रीमेंट, Suzlon को मिल सकती है टक्कर

आज हम बात करेंगे Adani Green Energy के उस बड़े अपडेट की, जिसने स्टॉक मार्केट में हलचल मचा दी है। तो चलिए डाइव इन करते हैं और जानते हैं कि Adani Green ने सोलर एनर्जी क्षेत्र में क्या बड़ा कदम उठाया है।

Strategic Partnership

Adani Green Energy Limited ने हाल ही में Solar Energy Corporation of India के साथ एक धमाकेदार समझौता किया है। यह समझौता ना सिर्फ Adani के लिए बल्कि पूरे भारतीय ग्रीन एनर्जी सेक्टर के लिए एक गेम चेंजर साबित हो सकता है।

Adani company made a big agreement news27dec

What’s the Deal?

इस समझौते के तहत, Adani Green 1799 मेगावाट सोलर एनर्जी की सप्लाई करेगी। इसके अलावा, यह 8000 मेगावाट के मैन्युफैक्चरिंग लिंक्ड सोलर टेंडर के तहत भी बिजली सप्लाई के अपने लक्ष्य को पूरा करेगी। यह समझौता हरित क्रांति को बढ़ावा देने में अहम रोल निभाएगा।

Benefits and Impact

यह समझौता न सिर्फ Adani Green के लिए बल्कि पूरे भारतीय ऊर्जा क्षेत्र के लिए एक बड़ा कदम है। इससे न केवल पर्यावरणीय स्थिरता में सुधार होगा बल्कि ऊर्जा आत्मनिर्भरता और आर्थिक विकास में भी बढ़ोतरी होगी। इस समझौते से भारत की हरित ऊर्जा क्षमता में भी बढ़ोतरी होगी।


Agreement AspectsDetails
Solar Supply1799 MW
Total Target8000 MW

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *