28 experts say Tata Group stock will cross 840 rupees news30dec

28 एक्सपर्ट्स ने टाटा ग्रुप एक स्टॉक पर कहा जायेगा ₹840 पार

Experts on Tata Motors

नमस्कार दोस्तों! आज हम बात करेंगे टाटा ग्रुप की उस कंपनी के बारे में जिस पर मार्केट एक्सपर्ट्स बहुत फिदा हैं – टाटा मोटर्स। इस स्टॉक पर 28 एक्सपर्ट्स ने अपनी राय दी है। तो चलिए इस शानदार आर्टिकल में जानते हैं इसके बारे में।

Sharekhan’s Target Price

जानकारी के मुताबिक, ब्रोकरेज फर्म शेयरखान ने टाटा मोटर्स के शेयर पर ₹840 का टारगेट प्राइस तय किया है। कंपनी का शेयर हाल ही में 3.38% की तेजी के साथ ₹780 पर बंद हुआ।

28 experts say Tata Group stock will cross 840 rupees news30dec

Tata Technologies IPO

टाटा ग्रुप की एक और कंपनी, टाटा टेक्नोलॉजी, का हाल ही में IPO लॉन्च हुआ था, जिसे बाजार से बेहतरीन रिस्पांस मिला। इस IPO ने निवेशकों को अच्छा मुनाफा दिलाया।

6-Month Stock Rise

टाटा मोटर्स के शेयरों में पिछले 6 महीनों में 30% की तेजी आई है। यह कंपनी अपने निवेशकों को लॉन्ग टर्म में भी मल्टीबैगर रिटर्न देने में सफल रही है।

Behind the Surge

कंपनी की तेजी के पीछे की वजह है इसकी बढ़ती बिक्री। टाटा मोटर्स न केवल भारत में बल्कि यूरोप और अमेरिका में भी अपनी गाड़ियों की बिक्री करती है।

Disclaimer

इस आर्टिकल में दी गई जानकारी इंटरनेट पर आधारित है और शेयर में निवेश की सलाह ब्रोकरेज हाउस द्वारा दी गई है। किसी भी निवेश से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह अवश्य लें।

इस तरह के हेडिंग्स और कंटेंट के साथ, हम टाटा मोटर्स के शेयर और उससे जुड़े विशेषज्ञों की राय का संक्षेप में विश्लेषण कर सकते हैं। इससे निवेशकों को इस स्टॉक की समझ में मदद मिल सकती है।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *